Spread the love

Mumbai, Sep 18, बॉलीवुड की नई फीचर फिल्म “मामा की लाड़ो” का पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ।
गजानन महतपुरकर ने आज बताया कि अंजली स्टार फिल्म के बैनर तले बनी बॉलीवुड की नई फीचर फिल्म “मामा की लाड़ो” के पोस्टर, टीजर और टाइटल सॉंग मंगलवार को आयोजित एक सुरुचिपूर्ण कार्यक्रम में रिलीज किये गये। यह कार्यक्रम Maharashtra के मुंबई के अंधेरी स्थित इंपा के सिनेमा हॉल में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम के आयोजक और “स्नेहा इवेंट्स एन्ड मैनेजमेंट” के डायरेक्टर विष्णु मिश्रा ने बताया कि कार्यक्रम में फिल्म की लीड स्टार कास्ट अंजली पयाशी मुख्य रूप से मौजूद रहीं। वहीं बतौर मुख्य अतिथि द्रोणाचार्य फेम मशहूर अभिनेता सुरेंद्र पाल सिंह शामिल रहे। इनके अलावा फिल्म अभिनेता अरमान मलिक, बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अरविंदर सिंह और ब्राइट आउटडोर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन योगेश लखानी इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। अन्य गणमान्य अतिथियों में युवा उद्योगपति आनंद त्रिपाठी एवं महिपाल सिंह परिहार के साथ अभिनेता शंभू राणा, ज्ञानचंद्र, सुनील यादव, डायरेक्टर, टैग ऑन स्टूडियो, रामबाबू त्रिपाठी, अभिनेत्री सुनैना दुबे, अभिनेत्री अनुषा शर्मा और स्नेहा इवेंट एंड मैनेजमेंट के डॉयरेक्टर विष्णु मिश्रा के साथ फिल्म जगत की कई हस्तियों ने कार्यक्रम में शिरकत की।
कार्यक्रम का शुभारम्भ श्री गणेश वंदना और पूजा के साथ हुआ। उसके बाद सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ, शॉल एवं श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया गया। फिर सभी अतिथियों द्वारा नई फिल्म का पोस्टर, टीजर और टाइटल सॉंग रिलीज किया गया। मीडिया प्रतिनिधियों के सामने सभी अतिथियों ने फिल्म के टीज़र, पोस्टर एवं टाइटल सॉंग को सराहा और फिल्म की सफलता की शुभकामनाऍं प्रकट कीं। कार्यक्रम में पोस्टर रिलीज के बाद फिल्म के टीज़र और टाइटल सॉंग का प्रदर्शन भी किया गया। सभी अतिथियों ने फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अंजलि पयाशी के दमदार अभिनय की भी सराहना की।
इसके पश्चात फिल्म के डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर कैलाश पयासी ने फिल्म से सम्बंधित विस्तृत जानकारी साझा करते हुए फिल्म के विजन और उद्देश्य को मीडिया प्रतिनिधियों के सामने रखा। इसके बाद सभी अतिथियों ने पारिवारिक रिश्तों के ताने-बाने को बखूबी दर्शाने वाली फिल्म “मामा की लाड़ो” की टीम द्वारा किये गये असरदार कार्य की सराहना की। साथ ही सभी लोगों से 18 अक्टूबर 2024 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म को सफल बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *