Spread the love

मुंबई, 24 मई, पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा ने पश्चिम रेलवे के36कर्मचारियों को सम्मानित एवं पुरस्कृत किया
पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन (WRWWO) द्वारा हाल ही में चर्चगेट स्थित पश्चिम रेलवे मुख्यालय में अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती क्षमा मिश्र ने पश्चिम रेलवे के 36 कर्मचारियों को उनकी ड्यूटी के दौरान उनकी कार्य के प्रति ईमानदारी, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया।
मुख्यालय के साथ-साथ मंडल कार्यालयों और कारखानों के 36 कर्मचारियों को उनके अनुकरणीय कार्य की सराहना करते हुए पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन द्वारा उन्हें सम्मानित और पुरस्कृत किया गया।
पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा श्रीमती क्षमा मिश्र ने सभी 36 पुरस्कार विजेताओं को नकद पुरस्कार, योग्यता प्रमाण पत्र और एक स्मारिका प्रदान की। श्रीमती मिश्र ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उनकी कड़ी मेहनत की खुले दिल से सराहना की। उन्होंने पुरस्कार विजेताओं को अपना अच्छा काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। पुरस्कार विजेताओं के परिवार इस समारोह का हिस्सा बनकर अभिभूत हुए और उन्होंने अपना आभार व्यक्त किया।
कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए पश्चिम रेलवे महिला कल्याण संगठन द्वारा हर साल ऐसे पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं। यह पुरस्कार अपने कर्तव्यों के कुशलतापूर्वक निर्वहन में कर्मचारियों की भूमिका और योगदान को मान्यता देने के लिए दिए गए।